शक्ति और कला में उभरता हुआ नया नाम “अनुराग जैन AJ”

अनुराज जैन जो की एक बेहतरीन सिंगर और म्यूजिक कंपोजर एंड राइटर है । अभी तक अनुराज जैन के 10 से ज्यादा गाने आ रिलीज हो चुके है जिनको लोगों ने भी बहुत प्यार दिया था ।

author-image
Anurag Tiwari
New Update
Anurag Jain AJ

An emerging new name in power and art Anurag Jain AJ

अनुराज जैन जो की एक बेहतरीन सिंगर और म्यूजिक कंपोजर एंड राइटर है । अभी तक अनुराज जैन के 10 से ज्यादा गाने आ रिलीज हो चुके है जिनको लोगों ने भी बहुत प्यार दिया था । वही अब हम आपको बता दे की अनुराज जैन जिनको सब Aj के नाम से भी जानते है और इन दिनो प्रकृति भविष्यवाणी के तौर पर जाने जा रहें है जी हां आपको बता दें की अनुराज जैन के द्वारा की गई कई प्रकृति भविष्यवाणी सच साबित हुईं है। 

अनुराज जैन ने प्रेस वार्ता करते हुए  बताया की मेने नवंबर 25 2023 को भविष्यवाणी की थी की एक बार फिर कोरोना वायरस जैसा फिर चलेगा और हाल ही में दिसम्बर और जनवरी मे कोरोना वायरस के केस फिर मिलने लगे थे। इससे पहले भी बाढ़ पर अनुराग ने बात की थी और वो भी सच साबित हुईं बिहार समेत कई राज्यों में बाढ़ आई थीं। और साथ ही साथ अनुराग ने आई फ्लू को लेकर भी भविष्य वाणी की थी और साल 2022 नवंबर के महीने में अनेकों केस आई फ्लू के मिलने लगे थे और एयरोप्लेन क्रैश की भी भविष्यवाणी की थी जो की नेपाल में हुआ भी था एक महीने बाद ये भी सब सच साबित हुआ था। उनकी भविष्यवाणी और ओम शक्ति और गाने के लिए अनुराग जैन AJ का नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक में भी शामिल हुआ।


ऐसी अनेकों प्रकृति भविष्यवाणी की है जो सच साबित हुईं है। अनुराग जैन के हाथ मे कलाई पर एक ॐ आकर की सफेद खाल निकल कर आई जो अपने आप मे एक अद्भुत चामत्कार है आजतक ॐ आकर की खाल किसी के हाथ या कलाई पर निकल कर नहीं आई मगर AJ की कलाई जल जाने के बाद उनकी कलाई पर ये ओम आकर की खाल आई AJ ने बताया है 2017 से इस वज़ह से उनके अंदर अनेक शक्तियां और कला आई 

वही इनकी तुलना 16वीं शताब्दी के प्रसिद्ध भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस से की जाती है। उन्होंने दावा किया है कि 2024 खत्म होने से पहले दुनिया में प्राकृतिक आपदाएं आ सकती हैं।  उन्होंने कहा कि उनका इरादा लोगों को डराने के लिए नहीं है। अनुराग ने चेतावनी दी है कि साल खत्म होने से पहले दुनिया भर में बाढ़ और भूकंप आ सकते हैं।

Anurag Jain AJ