News Nation Logo

Earnly Influencer एफिलिएट प्लेटफार्म का बैकिंग और फाइनेंशियल सर्विसेज पर विशेष इनकम प्रोग्राम: लाभ कमाने के लिए आज ही शरू करें

Earnly.in भारत का पहला ऐसा Influencer एफिलिएट मार्केटिंग प्लेटफार्म बन गया है जो बैंकिंग, फाइनेंशियल सर्विसेज और इंश्‍योरेंस (BFSI) एफिलिएट नेटवर्क सम्बंधित अस्वीकृत लीड्स (rejected Leads) पर भी लाभ दे रहा है। इस इनकम प्रोग्राम को और प्रोत्साहन देने के लिए Earnly BFSI Earning Bonanza शुरू किया है जो जनवरी 1, 2024 से मार्च 31, 2024 तक लाइव रहेगा.

By : Brand Stories | Updated on: 11 Jan 2024, 08:49:04 PM
earnly influencer

Earnly Influencer (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:

Earnly.in भारत का पहला ऐसा Influencer एफिलिएट मार्केटिंग प्लेटफार्म बन गया है जो बैंकिंग, फाइनेंशियल सर्विसेज और इंश्‍योरेंस (BFSI) एफिलिएट नेटवर्क सम्बंधित अस्वीकृत लीड्स (rejected leads) पर भी लाभ दे रहा है। इस इनकम प्रोग्राम को और प्रोत्साहन देने के लिए Earnly BFSI Earning Bonanza शुरू किया है जो जनवरी 1, 2024 से मार्च 31, 2024 तक लाइव रहेगा. Earnly का यह प्रोग्राम एफिलिएट मार्केटिंग क्षेत्र में एक बड़ा कदम है क्योंकि अब तक प्रभावकारी व्यक्ति (influencers) और डिजिटल रचनाकार (digital creators) को अस्वीकृत लीड्स पर कोई कमाई नहीं होती थी।

एफिलिएट मार्केटिंग लंबे समय से पैसा कमाने का एक लोकप्रिय तरीका रहा है। लेकिन अब Earnly influencer एफिलिएट प्लेटफॉर्म इसे बैकिंग और फाइनेंशियल सर्विसेज पर भरी कमाई करने के लिए और भी आकर्षक बना रहा हैं। Earnly एफिलिएट प्लेटफार्म की मदद से आप भारत के प्रसिद्ध बैंकों जैसे HDFC, AXIS, SBI, Standard Chartered, ICICI, IndusInd, HSBC Bank, आदि पर नया क्रेडिट कार्ड या बैंक खाता खुलवाने पर 5000 रूपए per lead तक कमा सकते हैं।

चलिए जानते है कैसे आप भी Eanly Influencer एफिलिएट प्लेटफॉर्म के मदद से बैकिंग, लोन और फाइनेंशियल सर्विसेज को अपने दोस्तों, सोशल मीडिया समुदाय और ग्राहकों को Refer करके बड़ा कमीशन कमा सकते हैं और अपनी मासिक आय को नई ऊंचाइयों तक पहुंचा सकते हैं।

Earnly BFSI Earning Bonanza की पूरी जानकारी

Earnly के अनुसार, BFSI Earning Bonanza एफिलिएट मार्केटिंग को और अधिक लाभदायक बनाने के लिए लाया गया है जिसमे ऑनलाइन क्रिएटर्स को प्रत्येक क्रेडिट कार्ड और बैंक अकाउंट लीड पर बोनस कमिशन मिलेगा। 3 माह तक चलने वाले इस प्रोग्राम मैं प्रभावकारी व्यक्ति यानि Influencers प्रत्येक लीड पर 15 से 21 रूपए तक एक्स्ट्रा कमाई कर सकते हैं।

सम्पूर्ण Earnly BFSI Earning Bonanza के प्रत्येक लीड के बोनस कमिशन का विवरण नीचे दिया गया है।

अंकिता जैन, सह संस्थापक, Earnly.in और GoPaisa.com, की माने तो Earnly BFSI Earning Bonanza भारत का पहला ऐसा एफिलिएट प्रोग्राम हैं जहां प्रभावकारी व्यक्तिओ को बैंकिंग, फाइनेंशियल सर्विसेज और इंश्‍योरेंस (BFSI) एफिलिएट नेटवर्क पर कमाई का बड़ा अवसर मिलेगा। इस प्रोग्राम को एक बड़ा आय स्रोत बनाने के लिए Earnly ने अग्रणी बैंकों जैसे की HDFC, AXIS, ICICI, SBI, AU Bank, etc., के साथ साझेदारी की है।

Earnly.in एफिलिएट प्लेटफार्म को अभी जॉइन करने के लिए यहां क्लिक करे।

Join Earnly.in

Earnly पर लोकप्रिय बैकिंग और फाइनेंशियल सर्विसेज योजना

Earnly एफिलिएट प्लेटफार्म कई प्रसिद्ध बैंको की प्रोडक्ट्स और सर्विसेज पर प्रत्येक लीड पर 5000 रूपए तक कमाने का अवसर दे रहा हैं। इसमें से HDFC, AXIS, ICICI, Standard Chartered के क्रेडिट कार्ड से लेकर AU Bank, Kotak Bank के खाता खुलवाने पर आप भारी पैसा कमा सकते हैं।

Earnly पर माजूदा बैकिंग और फाइनेंशियल सर्विसेज पर आप कितना पैसा कमा सकते हैं, इसका अनुमान लगाने के लिए नीचे दी गई टेबल देखिये।

एफिलिएट नामउत्पादों/सेवाओंPer Lead कमाई का अवसर
Standard Chartered एफिलिएट प्रोग्रामCredit Card Lead GenerationFlat Rs. 3500
Axis Bank एफिलिएट प्रोग्रामCredit Card Lead GenerationUpto Rs. 3050
Indusind Bank एफिलिएट प्रोग्रामCredit Card Lead GenerationFlat Rs. 2400
HSBC एफिलिएट प्रोग्रामCredit Card Lead GenerationFlat Rs. 2400
HSBC एफिलिएट प्रोग्रामCredit Card Lead GenerationFlat Rs. 2400
SBI एफिलिएट प्रोग्रामCredit Card Lead GenerationFlat Rs. 2150
HDFC एफिलिएट प्रोग्राम Credit Card Lead GenerationFlat Rs. 1800
Prefer एफिलिएट प्रोग्रामLoan Application LeadFlat Rs. 1200
Axis Bank एफिलिएट प्रोग्रामSaving Account Opening LeadFlat Rs. 480
Kotak Bank एफिलिएट प्रोग्रामSaving Account Opening LeadFlat Rs. 320

यदि आप हर महीने Standard Chartered क्रेडिट कार्ड की 10 leads लाते हैं, SBI क्रेडिट कार्ड की 5 leads और AU Bank Account की 10 लीडस्, आप Earnly से एक महीने पर करीब 52000 रूपए कमा सकते हैं।

Affiliate Service नामएक महीने में उत्पन्न लीडप्रति लीड आयEarnly से कमाई
Standard Chartered Credit Card 103500 रूपए35000 रूपए
SBI Credit Card52150 रूपए10750 रूपए
AU Bank Account Opening10600 रूपए 6000 रूपए
एक महीने में कुल आय51750 रूपए

यदि आप नहीं जानते की एफिलिएट मार्केटिंग आखिर होते क्या हैं या इस से पैसे कैसे कमाए जा सकते हैं, हमारी इस post मैं हमने सब कुछ बिस्तार से बताया हैं।

एफिलिएट मार्केटिंग क्या है?

एफिलिएट मार्केटिंग, का मतलब ही “सहबद्ध विपणन” है जहां आप कंपनियां और ब्रांड्स की सेवाओं व उत्पादों को बेचने के लिए एफ़िलिएट्स, यानी सहयोगी व्यक्तियों और संगठनों की मदद लेते हैं।

जब भी आप कंपनियां और ब्रांड्स की सेवाओं व उत्पादों सामान किसे दूसरे को बिकवाते हो तब आपको उस सेल मैं से कुछ प्रतिशत का कमिशन मिलता हैं, इसी को एफिलिएट मार्केटिंग कहा जाता हैं।

2024 मैं एफिलिएट मार्केटिंग का रोजगार मैं स्कोप

2024 में एफिलिएट मार्केटिंग का बाज़ार भारत में 7000 करोड़ रूपए तक पहुंचने का अनुमान है। यह विश्व स्तर पर 72000 करोड़ रूपए के करीब होगा।

डिजिटल भुगतान और ई-कॉमर्स की तेज गति से बढ़ोतरी से एफिलिएट मार्केटर्स के लिए 2024 मै बहुत संभावनाएं खुलेंगी।

कई क्षेत्रों जैसे बैंकिंग, फाइनेंस, ट्रैवल, ऑनलाइन शॉपिंग आदि में 2024 में एफिलिएट मार्केटिंग पर पैसा कमाने का बड़ा अवसर हैं।

भारत मैं एफिलिएट मार्केटिंग से पैसा कमाना कैसे शुरू करें?

आज की समय मैं काफी लोग ऑनलाइन पैसा कमाने के नए नए तरीके खोजते रहते हैं। ऐसे मैं आप Earnly Influencer एफिलिएट प्लेटफार्म जॉइन कर सकते है और इसकी सहायता से अच्छी कमाई भी कर सकते हैं।

Earnly.in एक अग्रणी एफिलिएट मार्केटिंग प्लेटफार्म है जो ऑनलाइन एफिलिएट मार्केटियरस को शीर्ष संबद्ध साइटों से जोड़ता है। यह एक सहबद्ध विपणक अर्थात एफिलिएट मार्केटियर के अनुकूल बनाया गया प्लेटफार्म है जहां प्रभावक यानि Influencers अपने दोस्तों को Flipkart Affiliate Program, Myntra Affiliate Program, AJIO Affiliate Program जैसे 200 से भी ज्यादा एफिलिएट प्रोग्राम्स पर शॉपिंग करने के लिए प्रेरित करके पैसा कमा सकते हैं। इसमें से लोकप्रिय बैंकों जैसे की HDFC, AXIS, SBI, AU Bank, इतियादि के क्रेडिट कार्ड का आवेदन करवाने और बैंक अकाउंट खुलवाने पर भी अच्छी कमाई का अवसर हैं।

Earnly.in एफिलिएट मार्केटिंग प्लेटफार्म के साथ आप फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरणों और अन्य सहित विभिन्न क्षेत्रों के उत्पादों का लिंक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर सकते है और साथ ही साथ आपके द्वारा उत्पन्न करी हुई बिक्री पर अच्छा पैसा भी कमा सकते है। चाहे आप एक अनुभवी मार्केटर हों या नौसिखिया, Earnly.in एफिलिएट मार्केटिंग के द्वारा मासिक कमाई को बढ़ाने में आपकी मदद कर सकता है।

अब बात आती है ये लिंक्स दूसरे लोगो तक कैसे पहुँचाये?

अगर आपके पास पहले से ही Facebook Page, YouTube Channel, Telegram Group या Blog Page है, आप ये लिंक वहा शेयर कर सकते है और बढ़िया पैसा कमा सकते हैं। WhatsApp Group पर भी आप Earnly लिंक्स शेयर कर सकते हैं।

एफिलिएट मार्केटिंग से पैसा कमाने के सबसे बढ़िया तरीके नीचे साझा करें हैं।

  • Telegram Group बनाकर
  • YouTube Channel बनाकर
  • FaceBook Page बनाकर
  • WhatsApp Group बनाकर
  • Blog Page बनाकर

आखिर क्यों Earnly.in एफिलिएट मार्केटिंग नेटवर्क ही चुने?

Earnly भारत के सबसे बड़े एफिलिएट मार्केटिंग प्लेटफार्मों में लोकप्रिय नाम है जिसमे कोई भी आसानी से शामिल हो सकता है और कई उच्च-भुगतान वाले सहबद्ध कार्यक्रमों (affiliate programs) से पैसा कमा सकता है। Earnly Influencer नेटवर्क जॉइन करने के सबसे बड़े फायदे है

  • उच्च कमाई के अवसर - Earnly.in भारत में एकमात्र इन्फ्लुएंसर एफिलिएट नेटवर्क है जो उच्चतम कमीशन-भुगतान वाले संबद्ध कार्यक्रमों पर कमाई करने के अवसर देता है। एफिलिएट मार्केटियर अपनी कमाई की क्षमता को बढ़ाने लिए टॉप ब्रांड एफिलिएट से आसानी से जुड़ सकते हैं।
  • फ्री जोइनिंग (कोई अप्रत्यक्ष शुल्क नहीं) - यह एफिलिएट प्रोग्राम सभी प्रभावकारी व्यक्ति (influencers) और डिजिटल रचनाकार (digital creators) के लिए एक उत्कृष्ट मंच है जहां बिना कोई पैसा दिए जॉइन कर सकते है और संबद्ध विपणन के द्वारा कमाई करना शुरू कर सकते हैं।

Earnly एफिलिएट नेटवर्क से कैसे जुड़ें?

Earnly Influencer एफिलिएट प्लेटफार्म पर फ्री अकाउंट खोलने के लिए नीचे उल्लिखित स्टेप्स को फॉलो करें।

  • Earnly Influencer नेटवर्क से जुड़ने के लिए सबसे पहले Earnly.in वेबसाइट पर जाये और "Get Started" बटन पर क्लिक करें।
  • अगले पेज पर, "Join Now" बटन पर क्लिक करें। आप साइन-अप फॉर्म (Sign Up Form) पेज पर पहुंच जाएंगे।
  • Earnly Influencer एफिलिएट अकाउंट खोलने के लिए अपना मोबाइल नंबर (mobile number) या ई-मेल आईडी (email ID) दर्ज करें और एक पासवर्ड बनाये।
  • एक बार जब आप सफलतापूर्वक अर्नली खाता बना लेते हैं, तो अब Earnly Link Converter के माध्यम से अपने पसंदीदा ब्रांड एफिलिएट के लिए इनकम लिंक बनाये।
  • कमीशन कमाने के लिए अपने नेटवर्क पर इनकम लिंक का प्रचार करें।

Earnly Influencer प्लेटफार्म यहाँ से Join करें।

सारांश में, Earnly की नई पहल एफिलिएट मार्केटिंग को और अधिक फायदेमंद बनाने की दिशा में एक सकारात्मक कदम है। BFSI नेटवर्क की अस्वीकृत लीड्स पर भी कमीशन मिलने से Influencers और affiliate marketiers को बड़ा फायदा होगा। भविष्य में एफिलिएट मार्केटिंग नेटवर्क से लाभ कमाने की और भी ज्यादा संभावना हैं।

For all the Latest Brand Stories News, Brand Stories Hindi News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 11 Jan 2024, 08:49:04 PM

Videos