News Nation Logo

यूट्यूबर वीडीजे आयुष: हॉलीबॉली मैशअप 2022 से यूट्यूब पर बनाया नया रिकॉर्ड!

यूट्यूबर वीडीजे आयुष: हॉलीबॉली मैशअप 2022 से यूट्यूब पर बनाया नया रिकॉर्ड!

By : Brand Stories | Updated on: 27 Jul 2023, 05:56:19 PM
वीडीजे आयुष

वीडीजे आयुष (Photo Credit: social media)

नई दिल्ली:

भारतीय यूट्यूब समुदाय में एक नया तारा उभरा है - वीडीजे आयुष। 21 वर्षीय संपादक ने अपने यूट्यूब चैनल "वीडीजे आयुष" के माध्यम से नये कीर्तिमान स्थापित किए हैं। आयुष की अद्वितीय क्षमता और सर्वोच्च रचनात्मकता के कारण उन्हें प्रशंसा के काबिल माना जा रहा है।

आयुष के यूट्यूब चैनल "वीडीजे आयुष" ने कम समय में लाखों दिल जीत लिए हैं। चैनल को अब तक 9.26 लाख सब्सक्राइबर्स ने समर्थन दिया है, जो यूट्यूबर बनने के लिए एक अद्वितीय संदर्भ माना जा सकता है। आयुष की प्रभावशाली प्रभाविता का पता उनके वीडियो के ट्रेंड होने से चलता है, जो उनके पुराने और नवीनतम कंटेंट को बार-बार वायरल बना रहे हैं।

आयुष के चैनल "वीडीजे आयुष" पर उनके नए एवं पुराने वीडियो, दोनों ही धूम मचा रहे हैं। उनका वीडियो "हॉलीबॉली मैशअप 2022" अब तक 18 मिलियन से अधिक व्यूज़ प्राप्त कर चुका है, जो एक चौंकाने वाली संख्या है। आयुष ने अपने चैनल पर कुल 23 वीडियो अपलोड किए हैं, और इनमें से कई ने लाखों व्यूज़ प्राप्त किए हैं।

वीडीजे आयुष ने यूट्यूब के माध्यम से एक नया मायना स्थापित किया है, जहां वे बॉलीवुड, हॉलीवुड और दक्षिण भारतीय सिनेमा के वीडियो संगीत को एकत्रित करके अद्वितीय मैशअप को एडिट करते हैं। इन मैशअप वीडियोज़ की सफलता आयुष की रचनात्मकता और संपादन कौशल का प्रमाण है, जो इन वीडियोज़ को एक नया और रोमांचक अंदाज़ देता है और दर्शकों को उनकी कला का आनंद लेने का अवसर देता है।

आयुष ने कई अंतरराष्ट्रीय डीजे कलाकारों के साथ भी सहयोग किया है और उनका सहयोग वीडियो के रूप में कई संगीत लेबलों में भी अपलोड हुआ है, जैसे टी-सीरीज़, बी4यू म्यूज़िक, 9एक्सएम, आदि। यह सहयोग "वीडीजे आयुष" को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर व्यापक पहुंच और प्रतिष्ठा प्रदान करता है। "वीडीजे आयुष" चैनल वर्तमान में यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है और इसे सभी प्रारंभिक और अनुभवी दर्शकों ने दिल से पसंद किया है। चैनल ने अब तक कुल मिलाकर 44,187,955 व्यूज़ प्राप्त किए हैं, इससे स्पष्ट होता है कि दर्शक आयुष की प्रतिभा, समर्पण और सृजनात्मकता को मान्यता देते हैं और वह उनकी वीडियोज़ का आनंद लेने के लिए वापस आते हैं।

आयुष की यात्रा सबको याद दिलाती है कि असली नवाचारता सीमाओं को पार करने, प्रेरित करने, मोह लेने और दुनिया पर अपनी अविस्मरणीय छाप छोड़ने के लिए, साहस करना जरुरी है । आयुष की सफलता का सूत्र उनके दृढ़ संकल्प, समर्पण और रचनात्मकता में छिपा है, जो उन्हें इस क्षेत्र में अनुपम बनाता है और यह दर्शाता है कि यदि कोई व्यक्ति अपने सपनों के पीछे प्रतिबद्ध होता है और समर्पित होता है, तो उसे सफलता का आश्चर्यजनक आदान-प्रदान मिलता है। यह दर्शकों को प्रेरित करने का एक जीवंत उदाहरण प्रस्तुत कर रहा है।

For all the Latest Brand Stories News, Brand Stories Hindi News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 27 Jul 2023, 05:08:32 PM

Videos