News Nation Logo

शानदार क्वार्टर रिजल्ट के साथ प्रेशर सेंसिटिव का टारगेट स्टॉक प्राइस 40 रुपए, फिलहाल स्टॉक प्राइस सिर्फ 6.94

शानदार क्वार्टर रिजल्ट के साथ प्रेशर सेंसिटिव सिस्टम्स (इंडिया) लिमिटेड (पीएसएसआई) अब बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) की एक मजबूत कंपनी के रूप में खुद की क्षमता को साबित कर चुकी है। कंपनी का वर्तमान स्टॉक प्राइस सिर्फ 6.94 रुपए हैं और कंपनी ने अगले 6 महीनों में अपने स्टॉक की कीमत को 40 रुपए तक बढ़ाने का टारगेट सेट किया है।

By : Brand Stories | Updated on: 11 Sep 2023, 05:14:30 PM
PC            41

pssl (Photo Credit: social media)

मुंबई, भारत:

शानदार क्वार्टर रिजल्ट के साथ प्रेशर सेंसिटिव सिस्टम्स (इंडिया) लिमिटेड (पीएसएसआई) अब बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) की एक मजबूत कंपनी के रूप में खुद की क्षमता को साबित कर चुकी है। कंपनी का वर्तमान स्टॉक प्राइस सिर्फ 6.94 रुपए हैं और कंपनी ने अगले 6 महीनों में अपने स्टॉक की कीमत को 40 रुपए तक बढ़ाने का टारगेट सेट किया है। कंपनी की यह ग्रोथ अब इन्वेस्टर्स का ध्यान आकर्षित कर रही है और एक्सपर्ट्स के अनुसार कंपनी के स्टॉक में काफी पोटेंशियल है।

कंपनी का लो प्राइस टू अर्निंग (पीई) रेशियो फिलहाल सिर्फ 1.27 है। यह इंडस्ट्री स्टैण्डर्ड 24 के पीई रेशियो के बिल्कुल विपरीत है, जो इस स्टॉक के पोटेंशियल को बताता है। यह बात इसे अंडरवैल्यूड अवसरों की तलाश करने वाले इन्वेस्टर के लिए एक जबरदस्त विकल्प बनाती है।

कंपनी ने 2023 की जून क्वार्टर में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उत्साहजनक रूप से पीएसएसआई ने इस दौरान 96 करोड़ रुपए की कंसॉलिडेटेड इनकम रिपोर्ट की है। पिछले वर्ष की इसी क्वार्टर की टोटल इनकम इसके सामने नगण्य थी इसलिए कंपनी का यह परफॉमेन्स आश्चर्यजनक रूप से शानदार है। साथ ही मार्च 2023 की फाइनेंशियल स्थिति में 41 करोड़ रुपए की इनकम के साथ महत्वपूर्ण वृद्धि देखी गई। पीएसएसआई ने जून क्वार्टर में 38 करोड़ रुपए का कंसॉलिडेटेड प्रॉफिट हासिल किया जबकि 2022 की इसी क्वार्टर में जीरो प्रॉफिट था। इस क्वार्टर के लिए अर्निग पर शेयर (ईपीएस) 5 रुपए तक पहुंच गई है।

पीएसएसआई की इस जबरदस्त ग्रोथ का कारण इसे मिले शानदार ऑर्डर्स है, जो आने वाले महीनों में कंपनी में कई गुना वृद्धि होने की उम्मीद जगा रहे हैं। प्रेशर सेंसिटिव सिस्टम्स (इंडिया) लिमिटेड ने हाल ही में 76 करोड़ रुपये का एक बड़ा ऑर्डर सिंगापुर स्थित एक प्रॉमिनेंट आईटी फर्म से हासिल किया है, जो कंपनी की क्षमताओं और ग्लोबल नेटवर्क को दर्शाता है। यह अचीवमेंट न केवल पीएसएसआई की इंटरनेशनल कस्टमर को अट्रैक्ट करने के पोटेंशियल को हाइलाइट करता है बल्कि बड़े पैमाने पर डिलीवरी करने की इसकी क्षमताओं का भी प्रमाण है।

कंपनी की स्ट्रैटेजिक विजन ने, क्वालिटी और इनोवेशन के प्रति अपने कमिटमेंट के साथ मिलकर, एडेसिव लेबल सॉल्यूशन चाहने वाले बिजनेसेस के लिए एक ट्रस्टेड पार्टनर के रूप में अपनी पोजीशन को मजबूत कर लिया है। पीएसएसआई के स्टॉक के पोटेंशियल और कंपनी के ओवरऑल आउटलुक को लेकर मार्केट एनालिस्ट और एक्सपर्ट्स उत्साहित हैं। पीएसएसआई की लगातार ग्रोथ ट्रैजेक्टरी, इसके बढ़ती ऑर्डर बुक के साथ मिलकर, इन्वेस्टर और इंडस्ट्री के इनसाइडर के बीच सकारात्मक माहौल तैयार कर रही है।

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 11 Sep 2023, 04:00:35 PM

Videos